મોરબી સીરામીક એસોસિએશન દ્વારા ડીલરો અને ડિસ્ટ્રીબ્યુટરોને ચીટરોથી સાવધાન રહેવા ચેતવણી

- text


મોરબી : મોરબી સીરામીક એસોસિએશન દ્વારા સીરામીક ડીલરો અને ડિસ્ટ્રીબ્યુટરોને ચીટર ગેંગથી સાવધાન રહેવા ચેતવણી આપવામાં આવી છે. જે માટે સોસીયલ મીડિયા પર મેસેજ મુકવામાં આવ્યો છે. આ મેસેજમાં ડીલરો અને ડિસ્ટ્રીબ્યુટરોને ખરીદી કરતા પહેલા સપ્લાયર્સના નંબર, વિઝિટિંગ કાર્ડ સહિતની વિગતોની ખરાઈ કરવા અનુરોધ કરવામાં આવ્યો છે. જે મેસેજ નીચે મુજબ છે.

Information for Ceramic Dealer and DISTRIBUTER From Morbi Ceramic Association….

आप सभी टाइल्स के डीलर एवं विक्रेता को हम माहीतगार करते है की पिछले 2-3 साल से मोरबी के फेक्टरी के नाम से या तो ट्रेडिंग के नाम से नक़ली विजीटींग कार्ड एवं मोबाइल से कोन्टेक्ट करके ग्राहकों को कम दाम में स्टोक क्लीयरन्स या तो पेमेन्ट की ज़रूरत की वजह से सस्ता रेट दे के या तो फेक्टरी से मटीरीयल्स के पैसा लेना है तो हम स्टोक मे माल ले लेते है ऐसा कहकर ग्राहकों के पास से पेमेन्ट मंगवाते है और बाद में मोबाइल बंध कर देने के काफ़ी क़िस्से मोरबी सिरामिक अेशोसीएसन के पास आये है और करोड़ों रूपयों का फ्रोड हुआ है तब हम सभी टाइल्स डिलर को सुचीत करते है की आप आपकी पहचान वाली फेक्टरी से नये सप्लायर्स के मालिक के नाम एवं नंबर चेक कर सकते है और आज की वर्तमान स्थित में हम आप से नम्र निवेदन करते है की मोरबी के या और कही भी लोकल अनजान नंबर पे या अनजान ट्रेडर्स पे भरोसा ना करते हुअे आप सीर्फ मोरबी सिरामिक फेक्टरी का सब माहीती पुरी तरह तलाश करके ही पेमेन्ट करे और फेकटरी से ही माल ख़रीदे ऐवं सीर्फ फेक्टरी के ऐकाउन्ट मे ही पेमेन्ट करके आपकी कमाइ हुइ पुंजी को बचाइये ताकी यह सब फ्रोड लोगों से बच शके …

- text

चीटर गेंग आपको कहती है की ट्रक लोड होने के बाद पेमेन्ट करवाना और वह आपको कंपनीमे ट्रक भेजवाके फीर लोडींग करवाके अपने अेकाउन्ट मे पेमेन्ट मंगवा के फीर गुम हो जाते है और ऐसे किस्से मे आप अपनी पुंजी से हाथ धोना पडता है और आज कल ऐसे भी किस्से सामने आये है की विजीटींग कार्ड फर्जी बनाके कंपनी का नाम एवं मालिक का नाम सब सही देके गलत मोबाइल नंबर से बात करके पेमेन्ट अेडवान्स ले लेते है तो ऐसे किस्से मे आपके जो रेग्युलर सप्लायर है उसको पुछके वेरीफाइ कर सकते हो मोबाइल नंबर वेरीफाइ कर सकते है या तो आपका .. आज के जमाने मे कोइ सस्ता माल मीले ऐसा होता नही है तो कृपया आपकी पुंजी को बचाने के लिये लालच मे ना जाके पुरी तरह तलाश के ही पेमेन्ट करे …..

- text